भारतीय बाज़ार में तहलका मचाने को तैयार सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन ,2 अगस्त को होगा लांच

नई दिल्ली। सैमसंग का आने वाला फ्लैगशिप नोट स्मार्टफोन पिछले कई महीनों से सुर्खियों में है। अब कंपनी ने पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 को 2 अगस्त को होने वाले सैमसंग अनपैक्ड इवेंट में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग ने एक प्रेस रिलीज जारी कर नोट 7 के लॉन्च के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही नए डिवाइस को नोट 6 नाम ना देने की वजह को भी बताया है।

कंपनी के मुताबिक, सैमसंग का यह अनपैक्ड इवेंट एक साथ तीन अलग-अलग जगहों पर आयोजित किया जाएगा। इनमें न्यूयॉर्क सिटी (सुबह 11 बजे), रियो डी जिनेरियो (दोपहर) और लंदन (शाम 4 बजे) शामिल हैं। इसके अलावा दुनियाभर में सैमसंग के इस इवेंट को सैमसंग की न्यूज़रूम साइट http://news.samsung.com/global/ पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देखा जा सकता है। सैमसंग ने बतया है कि गैलेक्सी नोट एक पावरफुल डिवाइस होगा जिसमें एस पेन और बड़ा स्क्रीन दिया जाएगा। गैलेक्सी नोट 7 से यूज़र को घर, ऑफिस और हर जगह शानदार अनुभव मिलेगा। नए नोट का नाम गैलेक्सी नोट 6 ना होकर नोट 7 रखने पर सैमसंग ने बताया कि, गैलेक्सी नोट 7 कंपनी के गैलेक्सी एस7 और एस7 एज के साथ सामंजस्य बिठाता है और उसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को एक जैसा बनाता है। 

इसके अलावा गैलेक्सी नोट 7 से लोगों को सैमसंग की लेटेस्ट मोबाइल टेक्नोलॉजी को लेकर कोई भ्रम नहीं होगा। नोट 7 के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सैमसंग इस हैंडसेट को लेकर खासा उत्साहित है। इस फैबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में अब तक पता नहीं चला है। खबरों के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में गैलेक्सी एस7 एज की तरह डुअल-एज डिस्प्ले हो सकता है। हालांकि, नोट 7 के फ्लैट स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *