पीलीभीत में हिस्ट्रीशीटर का भाई बताकर पत्रकार से भिड़ा नशेड़ी

पीलीभीत। कस्बा पुलिस चौकी से सटे होटलों में शराब परोसने का सिलसिला नहीं थम रहा है। एक बार फिर अंगूरी का नशा चढ़ने के बाद छतरी चौराहा स्थित एक होटल पर नशेड़ी ने जमकर उत्पात मचाया। खुद को नामचीन हिस्ट्रीशीटर का भाई बताकर पहले होटल स्वामी को जमकर गालियां दी। इसके बाद होटल पर खाना खा रहे दूसरे ग्राहकों से भिड़ गया। फोन कर दर्जनों साथियों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद खाना खाकर वापस जा रहे एक पत्रकार को रोक भिड़ंत शुरू कर दी। हंगामा देख होटल के बाहर लगी भीड़ ने समझाने का प्रयास किया तो उनको भी गोली मारने की धमकी देकर रौब झाड़ने लगा। घटना की सूचना मिलने पर सुनगढ़ी एसओ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दो नशे में हंगामा करने वाले दो युवकों को धर दबोच थाने ले आए। पुलिस की दबिश पड़ते ही होटल पर खाने के साथ शराब परोसने वाला व्यापारी मौके से खिसक गया। हालांकि पुलिस ने मौजूदा स्टाफ को दुबारा शराब पिलाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

sunghari thana

– सिपाही दोस्त के आते ही बेकाबू होकर शुरू किया झगड़ा
– शहर के नामचीन बदमाश को बुलाकर दिखाई गुंडागर्दी
– सूचना पर सुनगढ़ी एसओ ने पहुंचकर दो को हिरासत में लिया
– छतरी चौराहा स्थित एक होटल पर देर रात हुआ हंगामा, लगी भीड़

घटना रविवार रात करीब नौ बजे की है। मोहल्ला मदीनाशाह निवासी एक युवक अपने साथियों के साथ छतरी चौराहा स्थित पिंटू के होटल पर बैठकर शराब पी रहा था। नशा चड़ते ही युवक लोगों की मुसीबत बन गया। शहर के दो हिस्ट्रीशीटरों को अपना भाई बताकर रौब झाड़ने लगा। पहले होटल मालिक पर गुंडागर्दी का रौब जमाते हुए जमकर गालियां दी। इसके बाद एक सिपाही दोस्त के होटल में पहुंचते ही नशेड़ी युवक की गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गई। होटल पर खाना खा रहे अन्य लोगों सेअ अभद्रता शुरू कर दी। फोन कर अपने दर्जन भर साथियों को भी मौके पर बुला लिया। जिसमें कुछ नामचीन बदमाश भी पहुंच गए। बस इसके बाद हंगामेबाज ने पेंमेंट कर रहे ईदगाह काशीराम कालोनी निवासी युवा हस्ताक्षर हिंदी दैनिक अखबार के ब्यूरो चीफ सुधीर दीक्षित को रोक लिया। गाली गलौच कर झगड़े पर उतारू हो गया। शोर सुनकर मौके पर भीड़ लगते ही फोन कर बुलाए गए बदमाश मौके से निकल गए। घटना की सूचना सुनगढ़ी पुलिस को दी गई। जिस पर एसएचओ बृजेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर आ धमके। पुलिस के आते ही आरोपी ने दौड़ लगा दी। पुलिस ने पीछा कर दो को मौके से गिरफ्तार कर लिया। हंगामेबाज का सिपाही दोस्त एसओ के आने के बाद भी होटल पर जाम छलकाता रहा। पुलिस के सख्त रूख को देखते ही मौका पाकर होटल मालिक भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने होटल कर्मचारियों को सख्ती दुबारा शराब न पिलाए जाने की हिदायत दी। एसएचओ बृजेश सिंह ने बताया कि पत्रकार ने फोन कर सूचना दी थी। इस पर दबिष देकर दो आरोपी को पकड़ा गया है। होटल मालिक को भी दुबारा प्रतिष्ठान में शराब पिलाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इधर पकड़े गए आरोपियों को छुड़ाने के लिए देर रात तक थाने के बाहर भीड़ जमा रही। स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री की टीम के एक भाजपा नेता भी सिफारिश में लगे रहे।

 

Vaibhav Shukla, Principal correspondent

Pilibhit Live Bureau

 

2 thoughts on “पीलीभीत में हिस्ट्रीशीटर का भाई बताकर पत्रकार से भिड़ा नशेड़ी

  1. sudheer dixit

    bhai ye pehla mamla nahi hai , kuch din pehle mere office per bhi goli chalai gyi thi usme bhi police ne kuch ni kiya . jab police wale khud sanrakshan denge to aur kya hoga

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *