पीलीभीत: पुलिस ने दो लुटेरे को किया गिरफ्तार, 6.55 लाख रुपए किये बरामद

पीलीभीत। शुक्रवार को पीलीभीत पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की। पुलिस की नाक पर दम करने वाली लूट में लिप्ट दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 16 जुलाई 2016 को थाना सुनगढ़ी क्षेत्र में राइस मिलर से हुई सात लाख की लूट से पूरे शहर में हलचल मच गई थी। पुलिस ने 16 जुलाई से ही आरोपियों को खोजने के लिए जाल बिछा दिया था। शुरूआती दिनों में पुलिस को सफलता नही मिली तो उनपर आरोपियों को जल्द-जल्द गिरफ्तार करने का दवाब भी बढ़ गया था।

पुलिस ने शुक्रवार अपनी जांच के अनुसार मिले सबूतों के आधार पर लुटेरों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6.55 लाख रुपए बरामद किए है। पुलिस के शक है कि इस लूट में किसी बड़े गैंग के होनी की आशंका भी है। सीओ सिटी निर्मल कुमार बिष्ट ने लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद कहा कि इनमें से एक बरेली का रहने वाला है।सीओ सिटी निर्मल कुमार बिष्ट ने एक प्रेस कान्फ्रेन्स कर बताया की कि थाना सुनगढ़ी क्षेत्र में 16 जुलाई 2016 को तमंचे के बल पर घनश्याम अग्रवाल की राइस मिल में दिन दहाड़े की गई लूट पुलिस के लिए चुनौती थी, साथ ही आमजन में दहशत फ़ैलाने वाली थी। लिहाजा सुनगढ़ी पुलिस को शीघ्र खुलासे के आदेश दिए गए थे। थानाध्यक्ष अतुल प्रधान के नेतृत्व में सुनगढ़ी पुलिस ने सुरागरसी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे लूट की रकम में से छः लाख पचपन हज़ार रूपए भी बरामद कर लिए। जिसमे एक लुटेरा अनिल मौर्य पीलीभीत और दूसरा बरेली जनपद के थाना सुभाषनगर क्षेत्र का रहने वाला है।

इसके साथ ही सीओं ने थाना सुनगढ़ी पुलिस की तारीफ भी कि। उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने शानदार काम किया है। इस तरह के केस में पुलिस को सतर्कता के साथ काम करना होता है। पुलिस कामयाबी को देखते हुए एस पी मुनिराज ने  पुरस्कार के तौर पर थाना सुनगढ़ी पुलिस 5 हजार रुपए दिए।

 

 


 

 

 

 

PANKAJ

पंकज पांडे,पीलीभीत लाइव

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *