पीलीभीत की ‘मर्दानी’ ने मनचले को धुना, वीडियो वायरल

पीलीभीत। पीलीभीत की एक युवती को मर्दानी होने का दर्जा मिल गया। दरअसल पीलीभीत की इस मर्दानी ने मनचले को सबक सिखाने में कोई हिचकिचाहट नहीं दिखाई। पीलीभीत जिले में एक लडकी द्वारा मनचले की पुलिस स्टेशन में पिटाई करने वाला वीडियो अब पूरी दुनिया की निगाहों में आ गया है।
खास बात यह है कि लडकी जब मनचले की पिटाई कर रही थी थाने की पुलिस बजाए लडके को बचाने के वीडियो बनाने में व्यस्त थी। पीलीभीत के एक इंटर कॉलेज के सामने एक लडका रोज यहां की छात्राओं पर अश्लील कमेंट करता था। यहीं की स्टूडेंट संजना उसकी हरकतों से काफी परेशान थी। शनिवार को भी जब लडके ने संजना को परेशान किया तो उसने लडके की बाइक रोककर उसकी चाबी निकाल ली। फिर उसे पकडकर पुलिस स्टेशन ले गई। बाद में लडकी ने घर जाकर पूरी बात अपने परिवार को बताई।इसके बाद परिवार के साथ लडकी एक बार फिर थाने पहुंची और फिर यहां उसने लडके की जमकर पिटाई की। आरोपी ने पैर पकडकर लडकी से माफी भी मांगी। लडकी जब लडके की पिटाई कर रही थी तब थाना इंचार्ज बजाए बीच-बचाव करने के घटना का वीडियो बना रहे थे। अब वीडियो वायरल होने के बाद जिले के एसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए है। माना जा रहा है ये वीडियो पुलिस ने लड़के की सज़ा के तौर पर बनाया था लेकिन वीडियो के सामने आते ही ये वायरल हो गया और अब इस वीडियो को लेकर सवाल भी उठने लगे हैं।

Bureau report, Pilibhit Live

2 thoughts on “पीलीभीत की ‘मर्दानी’ ने मनचले को धुना, वीडियो वायरल

  1. shailendra

    Mujhe lagta hai ki ye ladki ne bilkul galat kiya hai ek chhoti c galti se us ladke ki puri life bekar kar di hai or agar ladke ne ab gusse m kuch galat kadam utha diya to iska jimmedar kon hoga

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *