पाकिस्तान की बोल्ड मॉडल कंदील बलोच की हत्या, भाई ने दिया अंजाम

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुल्तान में सोशल मीडिया सेलिब्रिटी कंदील बलोच की उसके भाई ने झूठी शान की खातिर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि 26 साल की अभिनेत्री और मॉडल कंदील की हत्या  मुल्तान में की गई। पुलिस ने बताया कि लगता है कि उसकी हत्या उसके भाई वसीम ने की है जो कि घटना के बाद से फरार है।

जिला पुलिस प्रमुख अजहर अकरम ने बताया कि उसकी मौत गला घोंटने से हुई है। यह झूठी शान की खातिर की गई हत्या का मामला लगता है। हम इसकी जांच कर रहे हैं। कंदील का असली नाम फौजिया अजीम था लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद उसने अपना नाम कंदील बलोच रख लिया था। पुलिस ने बताया कि कंदील को अपने ही परिवार से मॉडलिंग छोड़ने और सोशल मीडिया से हटने की धमकी मिली थी। उसका भाई उसके फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर उसें धमकी दे रहा था।

डॉन की खबर के अनुसार, तीन सप्ताह पहले कंदील ने गृह मंत्री, फेडरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी (एफआईए) के महानिदेशक और इस्लामाबाद के वरिष्ठ अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा था। अखबार के अनुसार उन्होंने कहा था कि उनका जीवन खतरे में है, उन्हें उनके मोबाइल पर फोन कर धमकी जा रही है और उनके घर में उनकी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है।

कंदील अपने बोल्ड अंदाज और विवादों में रहने की वजह से अक्सर मीडिया में छाईं रहती थी सोशल मीडिया पर अपनी गतिविधियों के कारण मशहूर कंदील के फॉलोअर की संख्या हजारों में थी। उन्होने कई बार पूर्व क्रिकेटर और विपक्षी नेता इमरान खान के साथ शादी करने की इच्छा जताई थी। हाल ही में उन्होंने एक मुस्लिम धर्मगुर मुफ्ती कवी के साथ अपनी विवादास्पद तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं।

कंदील कई महीनों से ट्विटर पर अपने बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही थीं। हाल में उन्होंने एक गाना भी ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में ऩजर आ रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *