अपने पार्टनर से करे गंदी बातें… इसके है बड़े फायदे !

नई दिल्ली। सेक्स हर प्रेमी के जीवन का अहम हिस्सा है। इसका होना आपके सम्बध को एक नया ही मोड़ देता है। इसके लिए कपल कई तरह तहर की चीजे करते है। लेकिन भारत में कई कपल खुलेआम इस विषय में बाद करने में असहज महसूस करते है।हर मर्द औरत को सेक्स अच्छा लगता है। पति-पत्नी के बीच अच्छे रिश्ते होना यह से पर भी निर्भर करता है। शुरू में थो हर कपल को सेक्स का बड़ा आनंद आता है, लेकिन समय के साथ यह धीरे-धीरे कम होता जाता है। कभी सेक्स के लिए एक दुसरे का इंतज़ार करनेवाले एकदूसरे को टालने लगते हैं।

लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनके करने से आप अपने पार्टनर के साथ पहले जैसा सेक्स का आनंद ले पाएंगे। जी हाँ सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर डॉ। उत्तम दवे के अनुसार गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। दावे के मुताबिक़ आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है।

यह बातें कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है। आपके  पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं। जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन  डू दै अगैन। जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं।जैसे ही आप जान लेंगे की कौनसे शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *